Ind Vs Aus: भारत की जीत पर प्रीति जिंटा का आया रिएक्शन, Tweet कर बोलीं- गाबा को ध्वस्त कर दिया...

Ind Vs Aus: भारत की जीत पर आया प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का रिएक्शन, बोलीं- भारतीय टीम ने अपनी दृढ़ संकल्प की ताकत को दिखाया है.

Ind Vs Aus: भारत की जीत पर प्रीति जिंटा का आया रिएक्शन, Tweet कर बोलीं- गाबा को ध्वस्त कर दिया...

Ind Vs Aus: भारत की जीत पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • भारत की जीत पर आया प्रीति जिंटा का रिएक्शन
  • बोलीं- गाबा को ध्वस्त कर दिया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ने जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को यहां चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) को तीन विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज 2-1 से जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखी. अब भारत की इस बड़ी जीत पर लगातार सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भारतीय टीम की जीत को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "ओएमजी, क्या मुकाबला था. आखिरकार गाबा को ध्वस्त कर अपनी विजय हासिल कर ली. दुनिया की टेस्ट रेकिंग में भारत अब पहले नंबर पर आ गया है."

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Twitter) ने आगे लिखा, "भारतीय टीम ने अपनी दृढ़ संकल्प की ताकत को दिखाया है." प्रीति जिंटा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट की चौथी पारी में भारत के सामने 328 रन का लक्ष्य था जो ऑस्‍ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के लिहाज से मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने यह टारगेट जो उसने छह विकेट खोकर हासिल किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शुभमन गिल (Subhman Gill) ने 91, ऋषभ पंत ने नाबाद 89 और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन बनाए.सिराज, शारदुल, वाशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल और नटराजन जैसे नए प्‍लेयर्स ने भी जीत में अपनी चमक दिखाई. ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान पर पिछले 32 वर्षों में यह पहली हार है जबकि भारत ने यहां अपनी पहली जीत दर्ज की है. भारत की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई पूर्व खिलाडि़यों ने टीम को बधाई दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जीत पर टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है.