प्रीति जिंटा 8 दिन से हैं घर में बंद, करने लगीं मम्मी की चंपी और बोलीं- सर जो तेरा चकराए, या दिल डूबा जाए...देखें Video

प्रीति जिंटा कोरोनावायरस की वजह से पिछले आठ दिन से घर में बंद हैं. लेकिन वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और फोटो तथा वीडियो शेयर कर रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक नया वीडियो शेयर किया है.

प्रीति जिंटा 8 दिन से हैं घर में बंद, करने लगीं मम्मी की चंपी और बोलीं- सर जो तेरा चकराए, या दिल डूबा जाए...देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो
  • मॉम की चंपी करती आईं नजर
  • आठ दिन से हैं घर में बंद
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा कोरोनावायरस की वजह से पिछले आठ दिन से घर में बंद हैं. लेकिन वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और फोटो तथा वीडियो शेयर कर रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी मम्मी के सिर पर मसाज करती आ रही हैं. वाकई घर में बैठे रहने के दौरान कुछ करना तो बनता ही है. इसी को देखते हुए प्रीति जिंटा ने अपनी मॉम के सिर पर तेल मालिश करने का फैसला लिया. प्रीति जिंटा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'होम क्वॉरन्टीन के दौरान हमें अपने दिमाग को ठंडा रखना है, तभी तो मैं मॉम की क्लासिक चंपी कर रही हूं. घर पर रहने के दौरान हम रिश्तों को और मजबूत कर सकते हैं क्योंकि सर जो तेरा चकराए, या दिल डूबा जाए-आ जा प्यारे पास हमारे, काहे घबरए. यह समय भी गुजर जाएगा. होम क्वॉरन्टीन का आठवां दिन. सुरक्षित रहें.' इस तरह प्रीति जिंटा ने मॉम को कूल मसाज देने के साथ ही फैन्स को सेफ रहने का मैसेज भी दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं देश में कोरोनावायरस की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 18 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 169 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 144 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 25 विदेशी नागरिक हैं.