प्रतीक बब्बर ने प्रिया बनर्जी संग ऑफिशियल की रिलेशनशिप, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस संग शेयर की फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राज बब्बर के बेटे यानी एक्टर प्रतीक बब्बर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

प्रतीक बब्बर ने प्रिया बनर्जी संग ऑफिशियल की रिलेशनशिप, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस संग शेयर की फोटो

राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. इस खास मौके पर फोर मोर शॉट्स प्लीज फेम एक्टर ने गर्लफ्रेंड संग कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह प्रिया बनर्जी के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीते दिन यानी 14 फरवरी को फोर मोर शॉट्स प्लीज के एक्टर ने प्रिया बनर्जी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "पी बी" कैप्शन देते हुए खास तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. इन तस्वीरों में से एक में कपल को सूरज को देखते हुए कैमरे की तरफ पीठ किए हुए है. जबकि दूसरी तस्वीर में उनके हाथों पर नाम के दो अक्षर ''पीबी" का टैटू देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाई

कपल के तस्वीरों को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने कमेंट में हार्ट इमोजी देना शुरु कर दिया. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और प्रतीक की बहन जूही बब्बर सोनी ने दिल के इमोजी कमेंट में शेयर किया. जबकि सिंगर और एक्टर मियांग चांग ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "अब आपने हर किसी की जिज्ञासा को शांत कर दिया है, मेरे दोस्त. प्यारी तस्वीरें." फोर मोर शॉट्स प्लीज की सह-कलाकार रह चुकीं एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने लिखा, "लव यू टू माय क्यूटीज".पिछले साल दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं. हालांकि कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राज बब्बर और दिवंगत स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर हैं, जिनकी पहले सान्या सागर से शादी हुई थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के दौरान दोनों ने अलग होने का फैसला किया था.  वर्कफ्रंट की बात करें तो  इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा की जाने तू... या जाने ना से प्रतीक बब्बर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह कई फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रहे. जबकि प्रिया बनर्जी बेकाबू, हैलो मिनी जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं.