धार्मिक आयोजन में प्रार्थना के लिए निकलीं सैकड़ों महिलाएं, तो प्रकाश राज बोले- 'गो कोरोना गो...'

अहमदाबाद के साणंद जिले के नयापुरा गांव में प्रार्थना के लिए हजारों महलिाएं इकट्ठा हुईं. इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने रिएक्शन दिया है.

धार्मिक आयोजन में प्रार्थना के लिए निकलीं सैकड़ों महिलाएं, तो प्रकाश राज बोले- 'गो कोरोना गो...'

अहमदाबाद: बड़ी संख्‍या में जुटीं महिलाएं

नई दिल्ली:

गुजरात (Gujarat) से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिलाएं गाइडलाइन को पूरी तरह से ध्वस्त करती दिख रही हैं. कोविड प्रतिबंध लागू होने के बावजूद बड़ी संख्‍या में महिलाएं मंगलवार को अहमदाबाद के साणंद जिले के नयापुरा गांव में बालियादेव मंदिर में प्रार्थना के लिए एकत्रित हुईं. इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इस पर रिएक्शन दे रहा है और प्रशासन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी रिएक्शन दिया है. उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने महिलाओं का वीडियो ट्वीट कर लिखा: "गो कोरोना गो. क्या हम कभी नहीं सीखेंगे. बस पूछ रहा हूं." प्रकाश राज ने इस तरह कोरोना काल में आए इस वीडियो पर हैरानी जताई. प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और साथ ही यूजर्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे है. एक्टर द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर पर घट रखकर महिलाएं लंबी कतारों में प्रार्थना के लिए जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इस मामले में पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई है अहमदाबाद ग्रामीण एरिया के डीएसपी केटी खेमरिया ने बताया कि 23 लोगों पर कार्रवाई की गई है जिसमें गांव का सरपंच भी शामिल है. बता दें कि गुजरात सहित पूरा देश कोरोना महामारी को सामना कर रहा है और भारत में रोजाना साढ़े तीन लाख से अधिक कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं. हालत यह है कि कोरोना के केसों में आए जबरदस्त उछाल के कारण ज्‍यादातर अस्‍पताल बेड, दवाओं और ऑक्‍सीजन की कमी का सामना कर रहे हैं.