कोरोना काल में मदद को आगे आये ‘सिंघम’ के जयकांत शिकरे, फैन्स बोले- जहां न पहुंचे तंत्र, वहां पहुंचे प्रकाश राज

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर लोगों की मदद करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और साथ ही लोगों से अपील की है कि वे भी अपने आसपास इसी तरह जरूरतमंदों की मदद करें.

कोरोना काल में मदद को आगे आये ‘सिंघम’ के जयकांत शिकरे, फैन्स बोले- जहां न पहुंचे तंत्र, वहां पहुंचे प्रकाश राज

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने की मदद की अपील

खास बातें

  • साउथ एक्टर प्रकाश राज ने किया ट्वीट
  • आसपास के लोगों की मदद करने की लगाई गुहार
  • फिल्म 'सिंघम' में निभाया था विलन 'जयकांत शिकरे' का किरदार
नई दिल्ली :

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कोहराम मचा कर रखा है. रोजाना बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं और इसकी वजह से बहुतों की जान भी जा रही है. ऐसे में देशभर में बहुत से लोगों ने जरूरतमंदों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हो चुके अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने खुद से एक ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है और बाकी लोगों से भी ऐसा ही करने की अपील की है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें लोगों की मदद की जा रही है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि पड़ोसियों तक हम पहुंच रहे हैं. इस लॉकडाउन के वक्त एसटीएस फाउंडेशन के माध्यम से पंचायत के सफाईकर्मियों और रोजाना मजदूरी करने वाले लोगों को भोजन का पैकेट देकर उन्हें हम सशक्त बना रहे हैं. आप भी अपने आसपास ऐसे ही लोगों की मदद कीजिए. हमें साथ मिलकर खड़े रहना है. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर उनके फैन्स प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि जहां न पहुंचे तंत्र, वहां पहुंचे प्रकाश राज.

गौरतलब है कि बीते दिनों गुजरात के एक मंदिर में महिलाओं की प्रार्थना करने के लिए एकत्रित हुई भारी भीड़ का वीडियो वायरल होने के बाद प्रकाश राज (Prakash Raj Tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा था कि गो कोरोना गो.  हम क्या कभी नहीं सीखने वाले? बस पूछ रहा हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com