प्रभास के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज, अब 'बाहुबली' अंदाज में देखने को मिलेगी Salaar

प्रभास की एक्शन फिल्म सालार को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस तरह सालार भी बाहुबली की राह पर चल निकली है. सालार को केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.

प्रभास के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज, अब 'बाहुबली' अंदाज में देखने को मिलेगी Salaar

सालार को लेकर आ रही है बड़ी खबर

नई दिल्ली :

प्रभास पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं और उनकी फिल्में सफलता की गारंटी बनती जा रही हैं. बाहबुली प्रभास की ऐसी फिल्म है जो दो पार्ट में रिलीज हुई और पूरी दुनिया में इसका जलवा देखने को मिला. अब प्रभास के फैन्स के लिए शानदार खबर आई है. प्रभास का सालार को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. इस तरह अब प्रभास की फिल्म को दो किश्तों में देखा जा सकेगा. वैसे भी इन दिनों साउथ की अधिकतर फिल्में दो पार्ट में ही बन रही हैं. कांतारा के सुपरहिट होने के बाद अब उसका पार्ट 2 भी बन रहा है. केजीएफ के पहले ही दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं. वहीं विक्रम के दूसरे पार्ट पर भी काम चल रहा है. इसके साथ ही कमल हासन की इंडियन 2 की शूटिंग भी चल रही है. यही नहीं, बॉलीवुड की हिट फिल्म पठान के भी सीक्वल का इशारा मिलने लगा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सालार एक बड़ी फिल्म है और इसे केजीएफ जैसी सुपरहिट फ्रेंचाइजी बनाने वाले प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन दिखाई देंगी और ये फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, इसके अलावा जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी भी प्रमुख भूमिका में हैं. सालार को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और इसका बजट 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. सालार की रिलीज डेट अभी तक 28 सितंबर बताई गई है.