पूजा हेगड़े ने मालदीव वेकेशन से अपनी ग्लैमरस फोटो की शेयर, देख फैन्स ने इस अंदाज की तारीफ

पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है और वहीं से उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर की है.

पूजा हेगड़े ने मालदीव वेकेशन से अपनी ग्लैमरस फोटो की शेयर, देख फैन्स ने इस अंदाज की तारीफ

पूजा हेगड़े ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

आए दिन एक्टर एक्ट्रेस मालदीव घूमने जाते नजर आते हैं. मालदीव में एंजॉय करते हुए वो अपनी फोटो और मजेदार वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर करते हैं. इसी क्रम में अब अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहां से लगातार फैन्स को अपनी हर अपडेट दे रही हैं. पूजा ने इससे पहले फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की है, जिसमें वो पूल में बिकिनी और गॉगल्स पहनकर ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठा रही थीं. अब उन्होंने अपनी एक और ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जिसमें पिंक बिकिनी पहन शानदार पोज देती नजर आ रही हैं.

पूजा हेगड़े अपनी इस पोस्ट में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही हैं. इसी के साथ फैन्स भी जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'आप की बेहतरीन फोटो', तो किसी ने लिखा है 'बहुत ही खूबसूरत'. गौरतलब है पूजा हेगड़े तेलुगू, तमिल और हिंदी की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं 2016 में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ 'मोएन जोदाड़ो' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो रणबीर कपूर के साथ 'सर्कस' फिल्म में काम कर रही हैं. साथ ही प्रभास की 'राधे श्याम' में भी वो नजर आने वाली हैं. वहीं चिंरजीवी और राम चरण की तेलुगू फिल्म 'आचार्य' में भी हैं और 'बीस्ट' में भी काम करने वाली हैं.