शादी के बाद पूजा बत्रा और नवाब शाह की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह (Nawab Shah) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पूजा और नवाब स्विमिंग पूल में चिल करते नजर आ रहे हैं.

शादी के बाद पूजा बत्रा और नवाब शाह की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते आए नजर

पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह की तस्वीर हुई वायरल

खास बातें

  • पूजा बत्रा और नवाब शाह की सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल
  • हाल ही में की थी नवाब शाह और पूजा बत्रा ने शादी
  • स्विमिंग पूल में आराम करते नजर आए नवाब और पूजा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह (Nawab Shah) ने हाल ही में शादी की, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. अब एक बार फिर पूजा बत्रा और 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' के एक्टर नवाब शाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है. इस तस्वीर में पूजा और नवाब स्विमिंग पूल में अपने स्टनिंग अंदाज में आराम करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. नवाब शाह और पूजा बत्रा की ये खूबसूरत तस्वीर रविवार की है. 

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट, विक्रम देगा पल्लवी को तलाक

Sunday Kay funday

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

नवाब शाह (Nawab Shah) ने अपनी इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'संडे का फनडे.' इंटरनेट पर इन दोनों की ये तस्वीर खूब पसंद का जा रही है. इससे पहले भी नवाब और पूजा (Pooja Batra) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में पूजा बत्रा रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी तो वहीं नवाब शाह ने चैक ब्लैक शर्ट पहनी हुई थी. 

'दबंग 3' की शूटिंग के दौरान सुल्तान से मिले सलमान खान, बोले- गुड बॉय सुल्तान...देखें Viral Video

lady thinks like a boss

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

बता दें कि कुछ दिन पहले पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और नवाब शाह (Nawab Shah) की शादी का खुलासा किया था. उनकी शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि, शादी के बाद से ही दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फिल्म विरासत से अपनी पहचान बनाने वाली पूजा बत्रा ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलुवालिया के साथ शादी की थी, हालांकि इन दोनों की शादी सफल नहीं हो पाई, जिससे दोनों 2011 में अलग हो गए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...