PM मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह अभिनेता, बताया- रॉकस्टार

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो साझा किए जाने के बाद उन्हें 'रॉकस्टार' कहा है. 

PM मोदी की फिटनेस पर कायल हुआ यह अभिनेता, बताया- रॉकस्टार

प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस की तस्वीरें और वीडियो जारी किया. #HumFitToIndiaFit कैम्पेन के तहत जारी की गई पीएम मोदी की तस्वीरें और वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. इन्हें लोगों से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिली है. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो साझा किए जाने के बाद उन्हें 'रॉकस्टार' कहा है. 

अजय देवगन के 8 साल के बेटे ने दिखाए ऐसे स्टंट, देखकर छूट जाएंगे टाइगर श्रॉफ के पसीने...

मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फिटनेस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह रहे; मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं. यह मन को बेहद तरोताजा कर देने वाला है. मैं श्वसन क्रिया का अभ्यास भी करता हूं. हम फिट तो इंडिया फिट."

रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में किया 'फिटनेट चैलेंज', मजेदार तरीके से बनाया VIDEO

अमिताभ बच्चन ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को किया स्वीकार, कुछ ऐसे दिया जवाब

इससे प्रभावित होकर अनुपम ने लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! आप रॉकस्टार हैं. सुबह व्यायाम करने का वीडियो कितना शानदार और प्रेरित करने वाला है. इसे साझा करने के लिए धन्यवाद. जय हो."
अमिताभ बच्चन ने भी राठौर के फिटनेस चैलेंज को किया स्वीकार, कुछ ऐसे दिया जवाब

मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा ऑनलाइन फिटनेस चैलेंज दिए जाने के बाद यह वीडियो साझा किया है. प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज दिया है और इनसे कहा कि वे भी अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करें.

VIDEO: नरेंद्र मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें