'जम के चोरी कर रहे हैं आप...अब चौकीदार आ गया है' नरेंद्र मोदी का नया ट्रेलर हुआ रिलीज

पीएम मोदी (PM Modi) की बायोपिक 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) 24 मई से दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

'जम के चोरी कर रहे हैं आप...अब चौकीदार आ गया है' नरेंद्र मोदी का नया ट्रेलर हुआ रिलीज

पीए मोदी (PM Modi) की बायोपिक 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) का नया ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • पीएम मोदी की बायोपिक 'नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 24 मई से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी फिल्म 'नरेंद्र मोदी'
  • विवेक ओबेरॉय निभाएंगे नरेंद्र मोदी का किरदार
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की बायोपिक 'नरेंद्र मोदी'  (Narendra Modi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'नरेंद्र मोदी'  (Narendra Modi) का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार (Omung Kumar) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) के डायरेक्टर ओमंग कुमार (Omung Kumar) ने ट्रेलर के वीडियो के साथ फिल्म के रिलीज होने की तारीख भी बताई. पीएम मोदी की बायोपिक 'नरेंद्र मोदी'  (Narendra Modi) दुनियाभर के सिनेमाघरों में 24 मई से देखी जा सकेगी. फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) निभा रहे हैं. ट्रेलर के अंत में नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) कहते हैं "जीतने का असली मजा तब आता है जब सब आपके हारने की उम्मीद करते हैं."

बॉलीवुड एक्टर ने EVM में धांधली के शक को लेकर निकाला गुस्सा, बोले- ये सत्तारूढ़ पार्टी की भाईगीरी है...

फिल्म 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) के ट्रेलर में पीएम मोदी (PM Modi) तत्कालीन यूपीए सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में पीएम मोदी (PM Modi) के बचपन का जीवन दिखाया गया है, जिसमें वह ट्रेन में चाय बेच रहे हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में RSS का जिक्र करते हुए कहा गया 'आरएसएस केवल एक संगठन नहीं बल्कि एक सीमा है.'  'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) के ट्रेलर में पीएम का रोल अदा करने वाले विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि अखंड भारत के लिए जीवन समर्पित है मेरा. 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) के ट्रेलर में पीएम मोदी के बनारस का सफर भी दिखाया गया है, जहां से भारत की मुक्ति की बात करते हैं. इस तरह से  'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) के ट्रेलर में पीएम मोदी (PM Modi) के बचपन से अब तक के सफर की कड़ियों को दिखाया गया है. ट्रेलर में विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि मोदी केवल एक इंसान नहीं बल्कि एक सोच है. 

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

फिल्म  'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) का ट्रेलर रिलीज होते ही उसपर दर्शकों के व्यूज और प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गईं. हाल ही में फिल्म 'नरेंद्र मोदी' का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार (Omung Kumar) ने 'नरेंद्र मोदी' का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा "भारत में हर बड़े काम की शुरुआत शंख बाजकर की जाती है." आपको बता दें कि फिल्म 'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) को सेंट्रल बॉर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की तरफ से 9 अप्रैल को ही 'U' सर्टिफिकेट दिया गया था. हालांकि, फिल्म भारत में होने वाले आम लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) और आदर्श आचार संहिता को देखते हुए रिलीज नहीं की गई थी. लेकिन 23 मई को ही आम लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हो जाएंगे, इसलिए फिल्म  'नरेंद्र मोदी' (Narendra Modi) को 24 मई को रिलीज किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...