'पठान' की स्क्रीनिंग में ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे SRK और John, दीपिका का दिखा ग्लैमरस अंदाज

शाहरुख खान की फिल्म पठान इतने बज के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई है. फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचा दी है.

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की फिल्म पठान इतने बज के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गई है. फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. हालांकि, रिलीज से पहले निर्माताओं ने यशराज फिल्म्स स्टूडियो में एक साधारण स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. मंगलवार को दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंचे. अब पार्टी का वीडियो और कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें शाहरुख खान अपनी को-स्टार्स दीपिका, जॉन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. 

तस्वीरों में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम ऑल-ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे, जबकि दीपिका बेज को-ऑर्डिनेट सेट में काफी खूबसूरत नजर आईं. आप भी देखें: 

स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान ने एकता कौल और शाजी चौधरी के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई.

दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टा परिवार के लिए मिठाई और केक की एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में आप चार प्लेटें देख सकते हैं, जिनमें ब्राउनी, पेस्ट्री और आइसक्रीम शामिल हैं. प्लेट पर लिखा है, 'पठान के लिए शुभकामनाएं'.

जॉन अब्राहम अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ पठान की स्क्रीनिंग में कुछ इस तरह नज़र आए.

qkqga4t8
3ojamkdo

d4c7rkr8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक लंबे समय के बाद फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख खान 'पठान' में नजर आए हैं. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान एक एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने देश की रक्षा के मिशन पर है. फिल्म में शाहरुख एक निजी आतंकी समूह के नेता जॉन अब्राहम के खिलाफ लड़ने के लिए दीपिका पादुकोण के साथ सेना में शामिल होते हैं.

अन्य खबरें