सगाई में रोती परिणीति को राघव ने कराया चुप, प्रियंका ने किया होने वाले जीजा का तिलक...इनसाइड PICS आई सामने

परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई है, जिसमें रोती हुई परिणीति को राघव बड़े प्यार से चुप कराते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ देसी गर्ल अपने जीजू को तिलक लगाते हुए नजर आ रही हैं.

सगाई में रोती परिणीति को राघव ने कराया चुप, प्रियंका ने किया होने वाले जीजा का तिलक...इनसाइड PICS आई सामने

परिणीति-राघव की सगाई की नई तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली :

इन दिनों बी टाउन में सबसे चर्चित कपल राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में 13 मई 2023 को दोनों सगाई के बंधन में बंधे, लेकिन अभी भी उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. इस बीच हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई की रस्मों की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें परिणीति और राघव बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं. तो वहीं परिणीति चोपड़ा की कजिन प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले जीजा जी का तिलक करती दिखाई दे रही हैं. इनमें एक ऐसी तस्वीर भी देखने को मिली है, जिसमें परिणीति इमोशनल दिखाई दीं तो राघव में किस तरह प्यार से उन्हें चुप कराया.ने उन्हें प्यार से चुप कराया.

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उनमें से एक तस्वीर सभी का दिल जीत रही है. इसमें परिणीति राघव का हाथ पकड़ी हुई बेहद उदास दिख रही हैं और उनकी आंखों में आंसू हैं, तो वहीं राघव उनके आंसू पोछते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों की एक तस्वीर भी खूब पसंद की गई, जिसमें परिणीति राघव को गले लगा रही हैं.

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा राघव चड्ढा का तिलक करती नजर आ रही हैं. अपने जीजा जी को तिलक करते दिखाई दे रहीं देसी गर्ल इस तस्वीर में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि परिणीति और राघव की एंगेजमेंट के लिए वो स्पेशली लॉस एंजेलिस से भारत आई थीं और सगाई के तुरंत बाद वो वापस LA चली गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com