Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding in Udaipur: बोट राइड से होटल तक की नई INSIDE तस्वीरें हुई वायरल

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding in Udaipur: राघव चड्ढा के रिश्तेदार और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने कुछ रील्स शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding in Udaipur: बोट राइड से होटल तक की नई INSIDE तस्वीरें हुई वायरल

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding in Udaipur: परिणीति चोपड़ा के वेडिंग वेन्यू से सामने आई तस्वीरें

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा उदयपुर में 24 सितंबर को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके लिए दुल्हा-दु्ल्हन और उनकी फैमिली और कुछ खास दोस्तों की शादी के वेन्यू पर लगातार एंट्री होती दिखाई दे रही है. इसी बीच शुक्रवार को मेहंदी सेरेमनी भी हुई, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. इसी बीच राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिश्तेदार फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने शादी से पहले वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) की इनसाइड झलक फैंस को दिखा दी है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा की फैमिली भी नजर आ रही हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सचदेवा, जो कि एक फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने राघव के इस खास दिन के लिए आउटफिट डिजाइन किए हैं. वहीं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) ने कुछ रील्स शेयर की हैं, जिसमें वेडिंग वेन्यू की झलक मिली.

Latest and Breaking News on NDTV

डिजाइनर की एक रील में, मेहमानों को एक लक्जरी नाव के अंदर बैठे देखा जा सकता है,  जिसमें मेहमानों को एक होटल से दूसरे होटल तक ले जाया जा रहा है. वहीं एक रील में परिणीति चोपड़ा के माता-पिता पवन चोपड़ा और रीना चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

अन्य वीडियो में परिणीति के भाई सहज चोपड़ा को फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि कैमरा आसपास की नेचुरल खूबसूरती को कैद कर रहा है. इसके अलावा एक होटल की खूबसूरती की भी झलक देखने को मिल रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शुक्रवार बीते दिन 22 सितंबर की सुबह दिल्ली से उदयपुर (Udaipur) पहुंच गए हैं. जहां  परिणीति लाल रंग के आउटफिट में तो वहीं राघव चड्ढा ने लुक में नजर आए.

Latest and Breaking News on NDTV

इससे पहले जोड़े की शादी की रस्में दिल्ली में एक अरदास समारोह के साथ शुरू हुई थी, जिसके बाद एक सूफी नाइट का भी आयोजन देखने को मिला, जिसमें कुछ खास परिवार और करीबी लोग शामिल होते हुए नजर आए.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी की बात करें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में द ताज लेक पैलेस और द लीला पैलेस में होंगी. वहीं फैंस परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आने का इंतजार कर रहे हैं.