Parineeti Raghav Engagement Pics: सामने आई परिणीति और राघव की सगाई की तस्वीरें, पहली नजर में ही हार बैठेंगे दिल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें आखिरकार आ गई हैं. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Parineeti Raghav Engagement Pics: सामने आई परिणीति और राघव की सगाई की तस्वीरें, पहली नजर में ही हार बैठेंगे दिल

सामने आईं परिणीति -राघव की सगाई की तस्वीरें

नई दिल्ली :

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें आखिरकार आ गई हैं. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैन्स इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. परिणीति ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें राघव और उनके बीच केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इसे शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन दिया है, "वह सब कुछ जिसके लिए मैंने दुआ की थी. मैंने हां कर दी". परिणीति के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. 

परिणीति ने शेयर की सगाई की तस्वीरें
परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कुल 4 तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि कपल ने मैचिंग आउटफिट पहने हैं. दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूसरे को देख कर तस्वीरों के लिए पोज दे रहे हैं. आखिरी फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं और दोनों के हाथ में इंगेजमेंट रिंग दिखाई दे रही है. परिणीती के इस पोस्ट को कुछ ही देर में साढ़े पांच लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

पोस्ट पर फैन्स परिणीती और राघव को कमेंट्स के जरिए बधाई संदेश दे रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'परिणीति और राघव आप दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और खुशी हमेशा'. रणवीर सिंह ने 'ब्लेस' कमेंट किया है. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा, नेहा कक्कड़, निम्रत कौर, नेहा धूपिया जैसे सेलेब्स के कमेंट्स भी परिणीति के पोस्ट पर आए हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com