शादी से पहले परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा ने खेला क्रिकेट मैच, हरभजन की बॉल पर लगाए शॉट, अंपायर को देख होंगे हैरान

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा की फैमिली उनके साथ क्रिकेट से लेकर अन्य गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

शादी से पहले परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा ने खेला क्रिकेट मैच, हरभजन की बॉल पर लगाए शॉट, अंपायर को देख होंगे हैरान

शादी से पहले परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा ने खेला क्रिकेट मैच

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा संग शादी कर ली है. शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग से जुड़े खास वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पति राघव के लिए गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस सॉन्ग वीडियो को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है.  वहीं अब परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा की फैमिली उनके साथ क्रिकेट से लेकर अन्य गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. कपल की फैमिली ने चोपड़ा vs चड्ढा का मैच भी खेला है. इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे की फैमिली के साथ क्रिकेट मैच खेलते दिखाई दे रहे हैं. वहीं हरभजन भी बॉलिंग करते हुए नजर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन वीडियो में जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है और क्रिकेट मैच का अंपायर है. जी हां, यह अंपायर कोई और नहीं बल्कि एक कुत्ता है. जिसके सिर पर अंपायर का क्राउन पहना रखा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शादियों के लिए नई परंपरा बनाई... कोई तनाव नहीं, कोई नाटक नहीं... बस एक-दूसरे और अपने परिवारों का आनंद लेना और अपने प्यार का जश्न मनाना - चोपड़ा बनाम चड्ढा'. सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.