'अब शूटिंग के लिए यूपी में मिल रही बेहतर सुविधाएं', बोले मिर्जापुर के 'कालीन भैया' उर्फ पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी, निर्देशक-अभिनेता तिग्मांशु धुलिया और गायक-संगीतकार विशाल मिश्रा के साथ एनडीटीवी कॉन्क्लेव में पहुंचे. इस दौरान कई सारे विषयों पर बातचीत हुई.

'अब शूटिंग के लिए यूपी में मिल रही बेहतर सुविधाएं', बोले मिर्जापुर के 'कालीन भैया' उर्फ पंकज त्रिपाठी

यूपी में शूटिंग पर बोले पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली :

दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी, निर्देशक-अभिनेता तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia) और गायक-संगीतकार विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) के साथ एनडीटीवी कॉन्क्लेव में पहुंचे. इस दौरान कई सारे विषयों पर बातचीत हुई. इस कॉन्क्लेव का मुख्य विषय उत्तर प्रदेश का फिल्मों और फिल्मों में उत्तर प्रदेश का प्रभाव रहा, जिस पर इन तीनों दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय रखी. किसने क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं. 

शो में जब पंकज त्रिपाठी से उत्तर प्रदेश से उनके जुड़ाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यूपी से रिश्ता बहुत खास है. गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर और कई फिल्में यहां शूट हुई है. मैं तो बनारस में रहा हूं. मैं लखनऊ और बनारस में आधी नहीं तो 12 फिल्में कर चुका हूं. जुड़ाव यही है. 2007 से मैं कर रहा हूं. शुरुआत में शूटिंग फ्रेंडली नहीं थी. भीड़ इकट्ठी हो जाती थी. अब माहौल बदल गया है. हर जगह यूनिट काम कर रही है. अब बहुत इक्विपमेंट हो गए हैं. वैनिटी वैन यहां के आ गए हैं. लोग भी यहां अब स्मार्ट हो गए हैं. शूटिंग के लिए बेहतर सुविधाएं यूपी में मिल रही हैं". 

वहीं अभिनेता और निर्देशक तिग्मांशु धुलिया ने यूपी से अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी तो पैदाइश और पढ़ाई अलाहाबाद से हुई है. आप अगर देखेंगे तो अधिकतर फिल्मों में कंट्रीब्यूशन पंजाब और बंगाल से है, लेकिन ऐसा नहीं है कि यूपी का नहीं है. अब यूपी का कंट्रीब्यूशन भी अधिक है. चेंज जो आया है वो बात भी करना चाहिए. रीजनल लैंग्वेज पहले से मौजूद थे पर हिंदी उत्तर प्रदेश ने दी". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com