पंकज त्रिपाठी ने दिवाली पर पोस्ट की फैमिली PHOTOS, बेटी को देख लोग बोले- ये हीरोइन क्यों नहीं है? 

कल दिवाली का त्योहार था और बाकी लोगों की तरह पंकज त्रिपाठी ने भी इस फेस्टिवल को अपनी फैमिली के साथ बड़े ही शानदार तरीके से मनाया.

पंकज त्रिपाठी ने दिवाली पर पोस्ट की फैमिली PHOTOS, बेटी को देख लोग बोले- ये हीरोइन क्यों नहीं है? 

पंकज त्रिपाठी ने पोस्ट की फैमिली फोटो

नई दिल्ली :

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन चंद दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो वेब सीरीज में भी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 2' में देखा गया है. शो में वे एक वकील के किरदार में नजर आए हैं. कल दिवाली का त्योहार था और बाकी लोगों की तरह पंकज त्रिपाठी ने भी इस फेस्टिवल को अपनी फैमिली के साथ बड़े ही शानदार तरीके से मनाया. इस खूबसूरत पल की कुछ झलकियों को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. जी हां, पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टा हैंडल पर पत्नी और बेटी के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय जमकर वायरल हो रही हैं. 

पंकज त्रिपाठी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमे उनका परिवार पूरी तरह से फेस्टिव मूड में नजर आ रहा है. जहां पंकज त्रिपाठी कुर्ते-पजामे में काफी कूल लग रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी मृदुला साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी को भी फ्रेम में देखा जा सकता है. तीसरी फोटो में वे अपने मम्मी-पापा के साथ सोफे पर बीच में बैठी हुई हैं. आशी की खूबसूरती और सादगी पर फैन्स फिदा हो गए हैं. बेटी को लेकर फैन्स के ढेरों कमेंट्स कमेंट सेक्शन में आए हैं. हाल ही में जब IIFA अवार्ड्स 2022 में पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी और पत्नी के साथ पहुंचे थे, तो लोगों की निगाहें उनकी लाडली बिटिया पर ठहर गई थी. इस दौरान भी अपनी सादगी से आशी ने लोगों का दिल जीत लिया था. 

पंकज त्रिपाठी ने लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को दिवाली की ढेरों बधाई दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "क्या प्रिटी लुकिंग फैमिली है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ये हहीरोइन क्यों नहीं बनी अब तक?". इस तरह से लोग इस प्यारी सी फैमिली पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com