Panga Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'पंगा' का छठे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए छह दिन पूरे हो गए हैं लेकिन फिल्म की कमाई में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है.

Panga Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'पंगा' का छठे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Panga Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा

खास बातें

  • कंगना रनौत की 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा
  • छठे दिन थोड़ा फीका रहा फिल्म का प्रदर्शन
  • महिला सशक्तिकरण का बेहतरीन उदाहरण है 'पंगा'
नई दिल्‍ली:

Panga Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassie Gill) स्टारर फिल्म 'पंगा (Panga)' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए छह दिन पूरे हो गए हैं लेकिन फिल्म की कमाई में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है. नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब प्रेरित कर रही है. फिल्म 'पंगा (Panga Collection)' में कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग और किरदार से दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपना जलवा दिखा पाने में थोड़ी पीछे रही. पंगा के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना रनौत की फिल्म ने छठे दिन 1 से 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. ऐसे में फिल्म ने अब तक 19 से 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

 बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा (Panga)' को 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है. इससे इतर कंगना रनौत की पंगा को वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' भी कड़ी टक्कर दे रही है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और 'पंगा' दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं. ऐसे में दोनों फिल्मों में ही जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. 

वरुण धवन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया चौका, कमाए इतने करोड़

फिल्म 'पंगा (Panga)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सधी हुई एक्टिंग और उनका किरदार तो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में कंगना रनौत ने दिखाया कि कैसे उन्होंने शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी कबड्डी खेलकर एक बार फिर खूब नाम कमाया. कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा 'पंगा' में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अश्विन अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...