पलक तिवारी लैंडलाइन फोन से पिज्जा ऑर्डर करती आईं नजर, फैन्स बोले- तंग मत करो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बिटिया पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में पलक तिवारी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.

पलक तिवारी लैंडलाइन फोन से पिज्जा ऑर्डर करती आईं नजर, फैन्स बोले- तंग मत करो

पलक तिवारी ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बिटिया पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में पलक तिवारी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उन्होंने पुराने जमाने के लैंडलाइन फोन के साथ शूट करवाया है. पलक तिवारी का यह अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स कमेंट्स के साथ ही जमकर लाइक्स भी कर रहे हैं. इस तरह पलक तिवारी एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ फैन्स के दिलों को जीतने में कामयाब रही हैं. 

पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'पुराने स्टाइल में पिज्जा ऑर्डर करेंगे.' उनकी इस फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं और एक फैन ने लिखा है, 'कॉल पे कौन है बिजली.' वहीं एक फैन ने मजाक करते हुए लिखा है, 'यार मैं बिजी हूं, कॉल करके मुझे तंग मत करो.' वहीं एक फैन ने लिखा है कि आप बहुत खूबसूरत हैं, माशाल्लाह. इस तरह फैन्स दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि पलक तिवारी का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ था. हार्डी संधू के साथ उनके इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. अब वह जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. पलक तिवारी के अलावा विवेक ओबेरॉय भी फिल्म में है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रफुल्‍ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे सलमान खान और अनिल कपूर