पाकिस्तानी एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोले- इस झटके से उबर नहीं पा रहा हूं

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है. उन्होंने फोटो भी शेयर की है.

पाकिस्तानी एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोले- इस झटके से उबर नहीं पा रहा हूं

अली जफर (Ali Zafar) ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि उनके फैंस को भी झटका लगा है. उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. साथ ही कलाकार उनके साथ बिताए गए पलों को भी याद कर रहे हैं. पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर उन्हें याद किया है. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके अलावा  सुशांत और उनकी दोस्त रोहिनी अय्यर भी नजर आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फोटो शेयर कर अली जफर (Ali Zafar) ने लिखा: "फोटो को शेयर करने के लिए थैंक्यू शबीना. मुझे ये रात अच्छे तरीके से याद है. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे शालीन और बेहतरीन इंसान थे. वो जिंदगी से भरपूर इंसान थे और वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे. अब भी मैं उनके निधन के झटके से उबर नहीं पा रहा हूं." अली जफर ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है.

अली जफर (Ali Zafar) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उनकी प्रमुख फिल्मों में 'किल दिल', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन,' 'चश्मे बद्दूर', 'डियर जिंदगी', 'तेरे बिन लादेन', 'टोटल सियापा' और 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' शामिल हैं. गौरतलब है कि बीते 14 जून को वो अपने आवास पर मृत पाए गए थे. इस मामले में पुलिस गहराई से जांच कर रही हैं. साथ ही उनके करीबी लोगों से पूछताछ भी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.