गोविंदा और मेरे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा दुश्मन, लोग हमें खत्म करना चाहते हैं: पहलाज निहलानी

गोविंदा (Govinda) की फिल्म 'रंगीला राजा' के ठीक से रिलीज न हो पाने पर पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) को गुस्सा आ गया है और उन्होंने फिल्म को लेकर अपने दर्द को खुलकर बायन भी किया है.

गोविंदा और मेरे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा दुश्मन, लोग हमें खत्म करना चाहते हैं: पहलाज निहलानी

गोविंदा (Govinda) की 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' को लेकर पहलाज निहलानी ने कही ये बात

खास बातें

  • गोविंदा की फिल्म है 'रंगीला राजा'
  • पहलाज निहलानी ने बनाई थी फिल्म
  • सिनेमाघर न मिलने पर छलका दर्द
नई दिल्ली:

गोविंदा (Govinda) की फिल्म 'रंगीला राजा' के ठीक से रिलीज न हो पाने पर पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) को गुस्सा आ गया है और उन्होंने फिल्म को लेकर अपने दर्द को खुलकर बायन भी किया है. पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) का कहना है कि उनकी फिल्म को जरूरत के मुताबिक सिनेमाघर नहीं मिले और यह इसलिए हुआ, क्योंकि मनोरंजन उद्योग को ग्लैमरस माफिया चलाते हैं. पहलाज निहलानी ने आईएएनएस (IANS) से बातचीत में कहा, "मुझे सेंसर बोर्ड के कामकाज के बारे में स्पष्टवादी विचारों के लिए निशाना बनाया जा रहा है और मेरी वजह से मेरे प्रमुख अभिनेता गोविंदा (Govinda) को निशाना बनाया जा रहा है. अगर आप मुझसे पूछें तो मैं कह सकता हूं कि गोविंदा (Govinda) और मेरे फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा दुश्मन हैं."

रणवीर सिंह ने अपने बचपन का किया खुलासा, बोले- 'जब मैं चौथी क्लास में था तो...' 

पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) और गोविंदा (Govinda) की 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' के लिए सिनेमाघरों की कमी पर निहलानी ने कहा कि उन्हें बिहार और झारखंड जैसी जगहों पर फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया गया था. उन्होंने कहा, "ये गोविंदा के पारंपरिक गढ़ रहे हैं, जहां के लोग उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं. पटना या रांची में एक भी सिनेमाघर 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' प्रदर्शित करने पर सहमत नहीं हुआ. क्यों? क्योंकि मेरी फिल्म खराब है? क्या केवल गुणवत्ता वाली फिल्में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं? और किसने तय किया कि मेरी फिल्म घटिया है? मुट्ठी भर आलोचक, जिनके लिए मैंने प्रेस शो नहीं किया. इसलिए वे मुझसे परेशान थे और उन्होंने इसका बदला मेरी फिल्म से लिया." 

दिशा पटानी ने किया कुछ ऐसा, फैन्स ने ली चुटकी- ये सब चौथी क्लास में करते थे...देखें Video

पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने कहा, "मुझे पता है कि वे कौन हैं. मैं उन लोगों को जानता हूं, जो गोविंदा और मुझे खत्म करना चाहते हैं. मनोरंजन उद्योग एक ग्लैमरस माफिया चलाता है. वे सभी एक साथ बैठते हैं, खाते हैं, सोते हैं और फिल्में बनाते हैं. मेरे जैसे तनहा निर्माता, जिसके पीछे किसी कॉर्पोरेट का हाथ नहीं है, उसे कॉर्पोरेट संस्कृति के नाम पर फिल्म उद्योग से बाहर किया जा रहा है." उन्होंने कहा कि लेकिन वे कहीं नहीं जाएंगे, क्योंकि वह उन लोगों से अधिक समय से फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं, जो इन चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं. मैं गोविंदा (Govinda) के साथ एक और फिल्म बनाऊंगा और साबित करूंगा कि वह भी ए-लिस्ट स्टार हैं."

(इनपुटः IANS)


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...