दीपिका पादुकोण के राजपूतानी डांस को देखने के लिए बेकरार हैं फैन्‍स, आज रिलीज होगा #Ghoomer

भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस के फैन क्‍लब ने इस गाने के कुछ सीन भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण के राजपूतानी डांस को देखने के लिए बेकरार हैं फैन्‍स, आज रिलीज होगा #Ghoomer

नई दिल्‍ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' आज रिलीज होने वाला है. इस फिल्‍म में जहां पहला लुक दीपिका पादुकोण का रिलीज किया गया तो वहीं अब पहले गाने में भी राजपूतानी  रानी बनी दीपिका ही सबसे पहले नजर आने वाली हैं. 'घूमर' टाइटल के इस गाने को लेकर इंटरनेट पर दीपिका और भंसाली की इस फिल्‍म के लिए फैन्‍स खुलकर अपनी बेसब्री दिखा रहे हैं. दरअसल मंगलवार को ही यह घोषणा कर दी गई कि यह गाना आज रिलीज होने वाला है. ऐसे में फैन्‍स के लिए इसका इंतजार करना काफी मुश्किल भरा हो रहा है. जानकारी के अनुसार इस गाने में दीपिका काफी भारी भरकम गहनों और कपड़ों में सजी डांस करती नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस के फैन क्‍लब ने इस गाने के कुछ सीन भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.
 



यह भी पढ़ें: 48 घंटे में बनी 'पद्मावती' की रंगोली, भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पलभर में कर दी बर्बाद...!

घूमर एक तरह का राजस्‍थानी डांस फॉर्म हैं, जिसमें राजपूती महिलाएं एक साथ एक गोल घेरा  बना कर नाचती हैं. घूम-घूम कर किए जाने वाले इस डांस का कई पावन उत्‍सवों के मौके पर किया जाता है. जानकारी के अनुसार जब नई दुल्‍हन का स्‍वागत उसके ससुराल में किया जाता है, वह तब भी घूमर करती है.

यहां देखें फैन्‍स का एक्‍साइटमेंट.
 
यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने लॉन्‍च की 'ड्रीमगर्ल' की बायोग्राफी, बनारसी लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण

'पद्मावती' में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिले हैं. ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं.

यहां देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर-



1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com