Padmaavat Box Office Collection Day 18: 'पद्मावत' से चमकी दीपिका-रणवीर और शाहिद की किस्मत, बनीं बॉलीवुड की 8वीं सबसे बड़ी फिल्म

रमेश बाला के अनुसार, 'पद्मावत' बॉलीवुड की 8वीं ऐसी फिल्म है, जिसने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. इसी के साथ यह दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

Padmaavat Box Office Collection Day 18: 'पद्मावत' से चमकी दीपिका-रणवीर और शाहिद की किस्मत, बनीं बॉलीवुड की 8वीं सबसे बड़ी फिल्म

देशभर में 250 करोड़ रु. से ज्यादा कमा चुकी 'पद्मावत'

खास बातें

  • अब तक 254 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी 'पद्मावत'
  • बनी दीपिका-रणवीर और शाहिद की सबसे सफल फिल्म
  • 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली बॉलीवुड की 8वीं फिल्म
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की सबसे सफल फिल्म बनकर उभरी है. रिलीज के 18वें दिन फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने तीसरे वीकएंड तक 254 करोड़ रु. का नेट बिजनेस कर लिया है. रमेश के अनुसार, 'पद्मावत' बॉलीवुड की 8वीं ऐसी फिल्म है, जिसने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. इसी के साथ यह दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने यह जादुई आंकड़ा पार किया है. 

'पैडमैन' नहीं रोक पाई 'पद्मावत' की कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन...

ब्लॉकबस्टर देने के बाद रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को लेकर कह दी ये बात...

19 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' ने पहले हफ्ते 166.50 करोड़ कमाए, दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई 69.50 करोड़ रु. रही है. जबकि, बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे वीकएंड पर लगभग 18 करोड़ रु. बटोरे हैं. बता दें, 'पद्मावत' भारत में धमाकेदार कमाई कर नए रिकॉर्ड्स बना रही है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद भाजपा शासित कई राज्यों (राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश) में इसे नहीं दिखाया गया.

Valentine's Day पर रणवीर के साथ नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, ये है उनका Plan

रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कहना है कि अभी इस फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है. फिल्म की सक्सेस पर दीपिका ने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि सप्ताहांत में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे." 

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com