नुसरत जहां ने मिमी चक्रवर्ती के साथ यूं की मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नुसरत जहां ने मिमी चक्रवर्ती के साथ यूं की मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ की मस्ती

खास बातें

  • नुसरत जहां ने मिमी चक्रवर्ती के साथ की खूब सारी मस्ती
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • नुसरत जहां का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. कई बार नुसरत जहां अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में भी आ जाती हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, नुसरत जहां ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. 


नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने वीडियो में किसी चीज को ऊपर फेंकती हुई दिख रही हैं तो वही मिमी उनकी तरफ देखती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने लिखा, "मिमी चक्रवर्ती के साथ पागलपंती." बता दें कि इस वीडियो में जहां मिमी चक्रवर्ती व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं नुसरत जहां ग्रीन पैंट और टॉप में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में जादवपुर से सांसद बनी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म चैंपियन से की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की. इसके बाद वह 'खोका 420' (Khoka 420) और 'लव एक्सप्रेस' (Love Express) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं.