Nusrat Jahan ने ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, बताया जिंदगी जीने का यह फलसफा

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की है. जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार लोगो खूब पसंद आ रहा है.

Nusrat Jahan ने ग्लैमरस अंदाज में करवाया फोटोशूट, बताया जिंदगी जीने का यह फलसफा

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने ग्लैमरस लुक्स में फोटो की शेयर.

नई दिल्ली:

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं हैं. नुसरत जहां बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री के साथ ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से सांसद भी हैं. नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपन एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है, उनकी इस फोटो को फैन्स लाइक कर रहे हैं. लेकिन जितनी शानदार यह फोटो है, उतना ही शानदार उन्होंने इसके साथ कोट भी लिखा है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan Instagram) ने जिंदगी जीने का फलसफा अपने फैन्स को बताया है. 

बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इंस्टाग्राम पर  2.5 मिलियन फॉलोअर्स है. नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो पोस्ट की है. जिसमें वह सफेद और नीले रंग की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं और आंखो पर चश्मा लगाया हुआ है. इन फोटो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बहुत ही सादगी से भरी हुई लेकिन ग्लैमरस दिखाई दें रहीं हैं. नुसरत ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'जिंदगी को खिलाड़ी की तरह खेल रही हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें,  बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में पहली बार चुनावी मैदान में कदम रखा था. वह लोकसभा चुनाव के दौरान TMC में शामिल हुई थीं. उन्होंने पहली बार ही चुनाव लड़ा था और बड़ी संख्या मे वोट पाकर जीत हासिल की थी. उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान "खिलाड़ी", "शोत्रु", "खोका 420", "लव एक्सप्रेस" जैसी शानदार फिल्मों अभिनय किया है.