नुसरत भरूचा 'आकाश वाणी' की स्क्रीनिंग पर लगी थीं रोने, बोलीं- लोगों ने ऐसे कमेंट किये, जिसे सुनकर...

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने इंटरव्यू में बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ थिएटर में 'आकाशवाणी' फिल्म देखने गए थे. लेकिन इस दौरान उनके पीछे बैठे लड़कों ने ऐसे कमेंट किये, जिसे सुनकर उनकी आंखों में भी आंसू आ गए.

नुसरत भरूचा 'आकाश वाणी' की स्क्रीनिंग पर लगी थीं रोने, बोलीं- लोगों ने ऐसे कमेंट किये, जिसे सुनकर...

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने आकाश वाणी की स्क्रीनिंग को लेकर खोला राज

खास बातें

  • नुसरत भरूचा ने 'आकाश वाणी' की स्क्रीनिंग को लेकर खोला राज
  • एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों ने ऐसे कमेंट किये जिसे सुनकर...
  • हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ नजर आई हैं नुसरत भरूचा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ सैंया जी में नजर आई हैं. नुसरत भरुचा और यो यो हनी सिंह का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इससे पहले भी नुसरत भरुचा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नुसरत भरूचा ने अपने गाने को लेकर बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ थिएटर में 'आकाश वाणी' फिल्म देखने गए थे. लेकिन इस दौरान उनके पीछे बैठे लड़कों ने ऐसे कमेंट किये, जिसे सुनकर उनकी आंखों में भी आंसू आ गए.

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं थिएटर में अपने परिवार के साथ 'आकाश वाणी' फिल्म देखने गई थी. फिल्म के शुरू होने के कुछ ही देर बाद मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. दरअसल, मेरे पीछे कुछ लड़के बैठे हुए थे, जो लगातार भद्दे कमेंट किये जा रहे थे." बता दें कि फिल्म आकाशवाणी में नुसरत भरूचा के साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में नाकाम साबित हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह यो यो हनी सिंह की भी काफी बड़ी फैन हैं. उन्होंने कहा, "मैं यो यो हनी सिंह सर की हमेशा से ही बड़ी फैन हूं. गाने में उनके साथ ही लिपसिंक करना तो बहुत अलग था ही, साथ ही मेरे लिए यह गाने का बेस्टेस्ट पार्ट भी था." बता दें कि नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म छलांग में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका दा की थी. इसके अलावा नुसरत भरुचा जल्द ही फिल्म छोरी में भी नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म प्यार का पंचनामा से कदम रखा था.