Nusrat Bharucha ने 'Mann Bharya' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते हुए शेयर किया वीडियो, खुले बालों बेहद क्यूट दिखीं एक्ट्रेस

इस वीडियो में नुसरत बड़े ही ड्रैमेटिक अंदाज में एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. वीडियो में शेरशाह फिल्म का गाना चल रहा है . नुसरत ने बाल खुले रखे हैं और अपनी जुल्फों से खेलती नुसरत इस गाने में डूबी नजर आ रही हैं.

Nusrat Bharucha ने 'Mann Bharya' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते हुए शेयर किया वीडियो, खुले बालों बेहद क्यूट दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

नुसरत भरूचा अपने खास अंदाज के कारण अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उनकी अब तक की भूमिकाएं काफी हटकर रही हैं. यही वक्त है कि उन्होंने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है. उनका नाम बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. फिल्मों में अभिनय के अलावा उनके स्टाइल और बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा होती है. फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है. नुसरत का एक  वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे एक गाने पर एक्ट करती दिख रही हैं.

वीडियो में दिख रहा मासूम अंदाज


इस वीडियो में नुसरत बड़े ही ड्रैमेटिक अंदाज में एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. वीडियो में शेरशाह फिल्म का गाना चल रहा है और नुसरत इसमें फुल ड्रामा स्टाइल में एक्सप्रेशन्स देती दिख रही हैं. उन्होंने बाल खुले रखे हैं और अपनी जुल्फों से खेलती नुसरत इस गाने में डूबी नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये गाना नुसरत के दिल के बेहद करीब है. नुसरत के इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों लोग देख चुके हैं. फैंस नुसरत की मासूमियत भरे एक्सप्रेशन्स को बार-बार देखने के लिए वीडियो पर जा रहे हैं. वहीं एक फैन ने इस वीडियो पर नुसरत की तारीफ करते हुई 'उफ्फ हॉटी' लिखा है.

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कम ही लोग जानते हैं कि नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. साल 2009 में उनकी फिल्म 'कल किसने देखा है' रिलीज हुई लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली पाई. इसके बाद वर्ष 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से नुसरत ने खूब सुर्खियां बटोरी. साल 2015 में प्यार का पंचनामा 2  से नुसरत बॉलीवुड में छा गई. इसके बाद ड्रीमगर्ल, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के कारण आज नुसरत एक बड़ा नाम बन चुकी हैं.