आरआरआर की सफलता के बाद एनटीआर जूनियर के नए प्रोजेक्ट का ऐलान, केजीएफ के डायरेक्टर संग बरपाएंगे हंगामा

'आरआरआर' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता के बाद, एनटीआर जूनियर और प्रशांत नील मैत्री मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित NTR31 के लिए एक साथ आ रहे हैं.

आरआरआर की सफलता के बाद एनटीआर जूनियर के नए प्रोजेक्ट का ऐलान, केजीएफ के डायरेक्टर संग बरपाएंगे हंगामा

प्रशांत नील की फिल्म में नजर आएंगे एनटीआर जूनियर

नई दिल्ली :

'आरआरआर' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता के बाद, एनटीआर जूनियर और प्रशांत नील मैत्री मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित NTR31 के लिए एक साथ आ रहे हैं. एनटीआर जूनियर के जन्मदिन के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने इसका पहला पोस्टर जारी किया है. इसमें एनटीआर जूनियर का जोरदार अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म प्रेमियों से लेकर फिल्म समीक्षकों तक, दुनिया भर के लोग 'आरआरआर' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की प्रशंसा और प्यार की बौछार करते रहते हैं. चूंकि दोनों फिल्मों ने दिल जीत लिया और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया, इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए. दर्शकों की निगाहें अब NTR31 पर है और फिल्म के फ्लोर पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जहां एनटीआर जनता के नायक हैं, वहीं प्रशांत नील जनता के फिल्म निर्माता हैं. यह जोड़ी एनटीआर 31 को सबसे रोमांचक अखिल भारतीय फिल्मों में से एक बनाने जा रही है. प्रोजेक्ट के बारे में प्रशांत नील बताया, ‘यह ऐसा आइडिया है जो मेरे दिमाग में 20 साल पहले आया था, लेकिन फिल्म के परिमाण और पैमाने ने मुझे पीछे कर दिया. आखिरकार आज मंच तैयार है मेरे सपनों हीरो के साथ मेरे सपनों का प्रोजेक्ट बनाने के लिए.' मैत्री मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और एनटीआर जूनियर अभिनीत, NTR31 अप्रैल 2023 में फ्लोर पर जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें