व्हॉट्सऐप नहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है इमोजी की असल फाउंडर, एक बार में देती थी कई एक्सप्रेशन, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

क्या आपने कभी सोचा कि ये इमोजी बनाने का ख्याल किसे और कैसे आया. इसकी असल वजह किसी को मालूम हो या न मालूम हो लेकिन इंस्टाग्राम यूजर्स ने ये मान लिया है कि ये इमोजी बनाने का ख्याल एक एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स देखने के बाद आया.

व्हॉट्सऐप नहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है इमोजी की असल फाउंडर, एक बार में देती थी कई एक्सप्रेशन, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

अच्छा तो यहां से हुई है अलग-अलग एक्सप्रेशंस वाले इमोजी की शुरुआत

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बिलकुल शॉर्ट में किसी को मैसेज भेजना हो तो आप कैसे भेजते हैं. बस एक इमोजी सेंड करके न, जो बिना बोले ही आपके जज्बातों को रिवील कर देते हैं. क्या आपने कभी सोचा कि ये इमोजी बनाने का ख्याल किसे और कैसे आया. इसकी असल वजह किसी को मालूम हो या न मालूम हो लेकिन इंस्टाग्राम यूजर्स ने ये मान लिया है कि ये इमोजी बनाने का ख्याल एक एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स देखने के बाद आया. गुजश्ता दौर की अदाकारा मनोरमा के लाजवाब एक्सप्रेशन देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इमोजी का फाउंडर होने का दर्जा दे दिया है.  

इन्हें देखकर बने इमोजी

आप पुरानी फिल्मों के शौकीन हैं तो आप मनोरमा से खूब वाकिफ होंगे, जो वैंप का किरदार अदा करती थीं और गजब की कॉमेडियन भी थीं. उस पर एक्सप्रेशन ऐसे की शब्दों की जरूरत ही नहीं पड़ती थी. उनके यही हाव-भाव कभी सीन को मजेदार बनाते थे तो कभी सीन में  टेंशन भर देते थे. कभी-कभी उनके लाउड एक्सप्रेशन्स बिना किसी डायलॉग के सारी  पिक्चर क्लियर कर देते थे. उनके ऐसे ही बदलते हाव भावों का एक वीडियो शेयर किया है बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिन्हें देखकर इस हैंडल की तरह शायद आप भी यही कहें कि इमोजी बनाने का असल मोटीवेशन तो यहीं से मिला होगा.

याद आए डायलॉग 

मनोरमा के एक्सप्रेशन्स को जोड़ कर बना ये दिलचस्प वीडियो देख फैंस को भी उनके कुछ पुराने और मजेदार डायलॉग याद आ रहे हैं, जिसमें से खास है सीता गीता फिल्म का डायलॉग, जिसमें  वो हेमामालिनी से कहती हैं नीचे आजा बेटी और गीता बनी हेमामालिनी  कहती हैं ऊपर आ जा मोटी. कुछ लोग वीडियो बनाने  वाले और उसे इमोजी फाउंडर से कंपेयर करने वालों की भी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने  ये भी लिखा कि आज भी हिंदी सिनेमा में कोई भी मनोरमा के एक्सप्रेशन्स को टक्कर नहीं दे पाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों को गले लगाया