नोरा फतेही का नया गाना Kusu-Kusu का रिलीज, एक्ट्रेस ने बैली डांस से जीता फैन्स का दिल

ज़ारा खान और देव नेगी द्वारा गाया गया कुसु-कुसु Kusu-Kusu गाना तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया और लिखा गया यह एक ओरिजनल सॉन्ग है. इस गाने को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने में नोरा के बेहतरीन डांस ने धूम मचा रखी है.

नोरा फतेही का नया गाना Kusu-Kusu का रिलीज, एक्ट्रेस ने बैली डांस से जीता फैन्स का दिल

नोरा फतेही का नया गाना Kusu-Kusu रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने डांस से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही एक बार फिर फिल्म सत्यमेव जयते 2 में डांस फ्लोर पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. निर्देशक मिलाप मिलन की माने तो नोरा ने कापी कम समय में काफी पॉपुलेरिटी हांसिल की है. उनके गाने आती है धूम मचाते हैं. प्रतिष्ठित गीतों में अभिनय करने के बाद निर्देशक के साथ नोरा का यह तीसरा सिज़लिंग डांस नंबर है. इस गाने में नोरा के लुक स्टाइल ने फैंस को क्रेजी कर दिया है. जारा खान और देव नेगी द्वारा गाया गया कुसु-कुसु गाना तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया और लिखा गया यह एक ओरिजनल सॉन्ग है. इस गाने को आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. इस गाने में नोरा के बेहतरीन डांस मूव्स सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. 

नोरा हैं इस गाने को लेकर एक्साइटेड
नोरा फतेही उत्साह से कहती है कि, “सत्यमेव जयते मेरे लिए काफी स्पेशल है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के साथ वापस आना बहुत अच्छा अहसास है, मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर से मुझे चुन मुझे एक और मौका दिया. मैं Kusu-Kusu को लेकर काफी एक्साइटेड हूं'

मिलाप मिलन ने कही खास बात
मिलाप मिलन ज़वेरी कहते हैं, “मैं पॉपुलर सॉन्ग दिलबर और एक तो कम ज़िंदगी के बाद एक्साइटेड हूं कि नोरा Kusu-Kusu अब Kusu-Kusu का में भी नजर आएंगी. वह मेरे लिए एक लकी रही हैं और उनकी जबरदस्त प्रतिभा को देख पूरे देश, वास्तव में दुनिया ने उन्हें सराहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

25 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने किया है. यह फिल्म गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।