घूंघट में छिपीं नोरा फतेही के देसी लुक को देख फैंस हुए दीवाने, फैंस बोले- फायर...

नोरा फतेही का डांस फैंस को घायल करने के लिए काफी है वहीं उनका गॉर्जियस लुक भी फैंस का दिल चुरा लेता है. नोरा फतेही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका वेस्टर्न लुक जितना स्टनिंग और सिज़लिंग हैं उतना ही अपने इंडियन लुक में भी ये हसीना ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल दिखाई देती है.

घूंघट में छिपीं नोरा फतेही के देसी लुक को देख फैंस हुए दीवाने, फैंस बोले- फायर...

घूंघट में छिपी नोरा फतेही

नई दिल्ली:

नोरा फतेही का डांस फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं वहीं उनका गॉर्जियस लुक भी फैंस का दिल चुरा लेता है. नोरा फतेही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका वेस्टर्न लुक जितना स्टनिंग और सिज़लिंग हैं उतना ही देसी लुक भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाता है. फैंस को नोरा फतेही का ट्रेडिशनल अवतार बेहद पसंद है. वहीं हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. इन तस्वीरों में वे घूंघट में छिपी नजर आ रही हैं. 

नोरा के इंडियन लुक और किलिंग पोज़ ने बिखेरा जादू

सोशल मीडिया पर इन दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi Photo) के ट्रेडिशनल अवतार को ढेर सारा प्यार और जमकर तारीफें मिल रही हैं. दरअसल नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में नोरा फतेही ऑरेंज कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. खूबसूरत से इस डिजाइनर लहंगे ने नोरा फतेही की खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम किया है. नोरा ने अपने इस इंडियन लुक में हैवी एंब्रॉयडरी ब्लाउज और ऑरेंज डिजाइनर लहंगा कैरी किया हुआ है. अपने इस खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार के साथ इन तस्वीरों में नोरा का जबरदस्तपोज़ भी देखने को मिल रहा है जो फैंस की नींद उड़ाने के लिए काफी है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- फायर, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हाय गर्मी.

नोरा की खूबसूरती पर फैंस ने की शायरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जितना अपने डांस के लिए पसंद की जाती हैं उतना ही उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी फैंस का फेवरेट है. यही वजह है कि नोरा फतेही के लगभग हर लुक को लड़कियां फॉलो करती हैं. जिस तरह नोरा फतेही साड़ी कैरी करती हैं और जिस तरह शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेसेस में भी नोरा का स्टनिंग लुक नजर आता है, सोशल मीडिया के जरिए लड़कियां उस हर अंदाज को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का हर स्टाइल पलक झपकते ही वायरल हो जाता है. नोरा के इस लुक को भी ढेर सारी तारीफें मिल रही हैं. नोरा के एक फैन ने तो उनकी खूबसूरती पर शायरी ही लिख डाली. उन्होंने लिखा, 'चांद कह रहा है मुझसे ज्यादा खूबसूरत कोई नहीं, मैंने कहा अभी तक नोरा फतेही को नहीं देखा'.