Nora Fatehi ने सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर सादगी लिए शेयर की फोटो, कोई बोला 'माशाल्लाह' तो किसी ने बताया 'अप्सरा'

नोरा फतेही को उनके ग्लमैरस अंदाज और डांस के लिए पहचाना जाता है. लेकिन उनकी इस सादगी भरे अंदाज पर भी फैन हो रहे हैं और कुछ इस तरह कमेंट कर रहे हैं.

Nora Fatehi ने सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर सादगी लिए शेयर की फोटो, कोई बोला 'माशाल्लाह' तो किसी ने बताया 'अप्सरा'

नोरा फतेही का सादगी भरा अंदाज

नई दिल्ली:

नोरा फतेही अकसर अपने फैशनेबल अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. फिर फिल्मों में उनके स्पेशल सॉन्ग तो उनकी यूएसपी बन चुकी है. लेकिन इस बार नोरा फतेही ने अपने सादगी भरे अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए हुए सादगी भर में अंदाज में दिख रही हैं. उनके इस अंदाज पर उनके फैन्स फिदा हो रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें अप्सरा बता रहा है तो कोई माशाल्लाह लिख रही है.

नोरा फतेही ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ हार्ट के इमोजी बनाए हैं. इन फोटो पर उनके फैन्स दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने उनकी फोटो पर माशाल्लाह कमेंट किया है जबकि एक फैन ने उन्हें भारत की अप्सरा कहा है. एक शख्स ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ग्रेट शॉट नोरा. लेकिन आपके फेस में स्माईल अच्छी लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही को बॉलीवुड में उनके स्पेशल सॉन्ग के लिए पहचाना जाता है. नोरा फतेही 'बाहुबली', 'सत्यमेव जयते' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में परफॉर्म कर चुकी हैं, और उन पर फिल्माए गए सॉन्ग सुपरहिट भी रहे हैं. नोरा फतेही उस समय जबरदस्त लाइमलाइट में आई थीं जब वह बिग बॉस में पार्टिसिपेंट के तौर पर नजर आई. वह संजय दत्त और अजय देवगन की फिल्म 'भुज' में भी अहम रोल निभा चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो 'अच्छा सिला दिया मेरे प्यार का' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था.