नोरा फतेही का 'डांस मेरी रानी' का फर्स्ट लुक रिलीज, जलपरी के अवतार में दिखीं डांसिंग क्वीन

नोरा फतेही को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जुड़ना आता है. कभी वह डांस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वह फैशनेबल वीडियो या फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. उनका जलपरी का यह अवतार खूब पसंद किया जा रहा है.

नोरा फतेही का 'डांस मेरी रानी' का फर्स्ट लुक रिलीज, जलपरी के अवतार में दिखीं डांसिंग क्वीन

नोरा फतेही जलपरी के अवतार में आईं नजर

नई दिल्ली:

नोरा फतेही को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ जुड़ना आता है. कभी वह डांस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वह फैशनेबल वीडियो या फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. लेकिन इस बार उनका एकदम नया अवतार देखने को मिला है. नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह जलपरी बनी हुई नजर आ रही हैं और पानी में हैं. नोरा फतेही की इस फोटो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं, और कमेंट कर रहे हैं. यह लुक उनके डांस मेरी रानी सॉन्ग का है, जिसकी जानकारी टी-सीरीज ने दी है. इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है. 

नोरा फतेही ने अपनी इस जलपरी वाली फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वे कहते हैं 'जब तक तुम्हें मेरे महासागर में रहना है, तो मेरे नियमों का पालन करना होगा,' इसलिए मैंने उसे ही छोड़ दिया.' नोरा फतेही की इस फोटो पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

बता दें कि नोरा फतेही ने बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे स्पेशल सॉन्ग ने नोरा फतेही को खूब पहचान दिलाई है. वहीं कुछ समय पहले नोरा फतेही, अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. यही नहीं, 'सत्यमेव जयते 2' में भी उनका स्पेशल सॉन्ग 'कुसु कुसु' था, जिसमें फैन्स ने खूब पसंद किया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान रियाद से मुंबई लौटे, सोहेल और आयुष भी थे टूर का हिस्सा