विज्ञापन
This Article is From Jul 25, 2018

बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल

बिग बॉस (Bigg Boss) और बाहुबली फिल्म फेम एक्ट्रेस और शानदार डांसर ने बड़ा धमाल कर दिया है. उनका 'सत्यमेव जयते' फिल्म का 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और वायरल हुआ, अब वे सलमान के साथ दिखेंगी.

बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल
बिग बॉस फेम नोरा फतेही को मिल गया सलमान खान के साथ मौका
नई दिल्ली: बिग बॉस और बाहुबली फिल्म फेम एक्ट्रेस और शानदार डांसर नोरा फतेही ने बड़ा धमाल कर दिया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'सत्यमेव जयते' फिल्म का 'दिलबर' सॉन्ग कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, और इसने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. लेकिन नोरा फतेही के लिए अब एक बड़ी न्यूज आ रही है. मिलाप झावेरी की 'सत्यमेव जयते' में सुष्मिता सेन के आइकॉनिक सॉन्ग में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर अपने जलवे बिखेरने वाली इस मोरक्कन कनाडियन डांसर को सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है. 

बाहुबली की नोरा ने Dilbar पर इस मस्त अंदाज में किया Belly Dance, जॉन अब्राहम की हालत हुई खराब- देखें Video



घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...देखें Video

नोरा फतेही को अली अब्बास जफर की अगली  फिल्म 'भारत’ के लिए साइन किया गया है, जिसमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी लीड रोल में होंगे. अली अब्बास जफर और सलमान खान की पिछली फिल्मों की तरह यह भी एक एक्शन फिल्म है, जिसका टाईम-स्पैन कुछ डेकेड में समाया है.
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


'भारत' में सलमान और प्रियंका 5 बिल्कुल अलग और यूनिक लुक में दिखाई देंगे. समीर सोनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म के बाद यह नोरा की दूसरी फिल्म होगी, जिसमें वह लातिनो कैरेक्टर में दिखाई देंगी, जिसे 2014 के दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है.

Video: गुरदास मान को जब अचानक स्टेज पर याद आए कॉलेज के दिन तो यूं पाने लगे भांगड़ा और कर दी बल्ले बल्ले



Genius Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भारी पड़ा सनी देओल का 'बेटा', 21 लाख बार देखा गया Trailer

अपने लेटेस्ट स्टिन्ट के बारे में नोरा ने कहा, "इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की बात से मैं काफी एक्साइटेड हूं. ऐसा लगता है मानो मेरा सपना सच हो गया! यह टीम इम्पेकेबल है, साथ ही अली और सलमान सर का कॉम्बिनेशन बिल्कुल परफेक्ट है. मेरे इस प्रोडक्ट से जुड़ने के लिए इतना रीजन काफी है. उम्मीद है कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी." अपूर्वा और अलवीरा अग्निहोत्री तथा भूषण कुमार द्वारा जॉइन्ट्ली प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'भारत', 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस नोरा फतेही की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com