नोरा ने अंकिता, अनन्या संग इन सितारों को सिखाया 'गर्मी' सॉन्ग का हुकस्टेप, फिर यूं साथ किया डांस- देखें Video

नोरा (Nora Fatehi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे कलाकारों को गर्मी सॉन्ग का हुक स्टेप सिखाती हुई नजर आ रही हैं.

नोरा ने अंकिता, अनन्या संग इन सितारों को सिखाया 'गर्मी' सॉन्ग का हुकस्टेप, फिर यूं साथ किया डांस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'गर्मी' (Garmi) सॉन्ग पर बॉलीवुड सितारों संग किया डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने गर्मी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • अनन्या, तारा और अंकिता भी साथ थिरकती आईं नजर
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस और गानों से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बीते साल उनका 'गर्मी' (Garmi) सॉन्ग खूब लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में नोरा फतेही ने के डांस ने तो धमाल मचाया ही था, साथ ही इस गाने ने भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था. हाल ही में नोरा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा अपने साथ-साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), अनन्या पांडे (Ananya Panday), राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकारों को गर्मी सॉन्ग का हुक स्टेप सिखाती हुई नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. नोरा फतेही के इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में नोरा फतेही पर्पल करलर के गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रेड और अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वीडियो में तारा सुतारिया का लुक भई देखने लायक है. एक्ट्रेस को स्टेज पर यूं डास करता देख राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना भी वहां पर पहुंच जाते हैं और गर्मी सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग के अलावा 'साकी साकी', 'इक तो कम जिंदगानी', 'कमरिया' और 'नाच मेरी रानी' जैसे गानों ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही का कुछ दिनों पहले छोड़ देंगे सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें उन्होंने बंजारन लुक में डांस किया था और लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ा नोरा का क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.