नोरा फतेही को फोटोग्राफरों ने बोला 'नोरा पाजी' तो एक्ट्रेस बोलीं- कम से कम बहनजी

नोरा फतेही न सिर्फ अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी फैन्स का दिल जीतने में कसर नहीं छोड़ते हैं. लेकिन उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

नोरा फतेही को फोटोग्राफरों ने बोला 'नोरा पाजी' तो एक्ट्रेस बोलीं- कम से कम बहनजी

नोरा फतेही और गुरु रंधावा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नोरा फतेही न सिर्फ अपने डांस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी फैन्स का दिल जीतने में कसर नहीं छोड़ते हैं. नोरा फतेही का नया सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने गाया है. गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पर नोरा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फोटोग्राफर्स उनकी फोटो खींच रहे हैं और वह नोरा फतेही को नोरा पाजी कह रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरु रंधावा और नोरा फतेही अपने सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' का प्रमोशन कर रहे हैं और इस दौरान फोटोग्राफर्स के साथ बात कर रहे हैं. फोटोग्राफर गुरु और नोरा से फोटो के लिए पोज देने को कहते हैं. फोटोग्राफर कहते हैं, 'रानी जी, राजनी सेंटर.' फिर फोटोग्राफर नोरा और गुरु को एक साथ 'नोरा प्राजी' बुलाते हैं और इस पर गुरु हंसने लगते हैं. यही नहीं फोटोग्राफर जब नोरा फतेही को नोरा पाजी कहते हैं तो वह कहती हैं, 'कम से कम तुमने बहनजी नहीं कहा.'

बता दें कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नया सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' रिलीज हुआ है. यह सॉन्ग 21 दिसंबर को रिलीज हुआ था और इसे अभी तक पांच करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने एकदम अलग ढंग का डांस किया है. यह सॉन्ग यूट्यूब म्यूजिक पर ट्रेंडिंग में टॉप पर है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई