कोई हीरोइन बनने को नहीं थी तैयार, बाद में ऐसी पलटी किस्मत साथ काम करने को तरसने लगीं एक्ट्रेस, इस लड़के को पहचाना क्या?

फोटो में अपने भाई बहन के साथ दिख रहा ये लड़ा आज बॉलीवुड का स्टार है. एक समय ऐसा था जब इनके साथ कोई हीरोइन काम नहीं करना चाहती थी. बाद में इस लड़के को ऐसी शोहरत मिली कि वही हीरोइनें इनके साथ काम करने को तरसने लगीं. क्या आपने पहचाना इन्हें?

कोई हीरोइन बनने को नहीं थी तैयार, बाद में ऐसी पलटी किस्मत साथ काम करने को तरसने लगीं एक्ट्रेस, इस लड़के को पहचाना क्या?

कौन है भाई बहन के साथ दिख रहा ये लड़का

नई दिल्ली :

अपनी दो प्यारी बहनों के साथ तस्वीर खिंचा रहा ये बच्चा आज बॉलीवुड का जाना माना एक्शन स्टार है. जिसने अपनी अलहदा स्टाइल से एक अलग ही फैन फॉलोइंग तैयार की है. वैसे तो ये माना जाता है कि शादीशुदा होने के बाद फिल्मों में एंट्री लो तो काम मिलना मुश्किल हो जाता है. लेकिन अपनी मेहनत से इस सितारे ने साबित कर दिया कि अगर दम हो तो पब्लिक भी एक्सेप्ट कर ही लेती है. अपनी उसी मेहनत के दम पर ये बच्चा अब पूरे बॉलीवुड में अन्ना के नाम से मशहूर हो चुका है. क्या आपने पहचाना कौन है ये स्टार.

ये बच्चा फिल्मी दुनिया का प्यारा अन्ना यानी कि सुनील शेट्टी हैं. जिनकी लव लाइफ से लेकर फिल्मों में एंट्री तक की हर कहानी दिलचस्प है. सुनील शेट्टी फिल्मों में आने से पहले ही बड़े स्टोर के संचालक थे. इस दरम्यान एक दिन उन्होंने माना को शॉपिंग करते देखा और दिल दे बैठे. बस उसके बाद उन्होंने माना से शादी करने की ठान ली और शादी कर भी ली. शादी के बाद सुनील शेट्टी ने फिल्मी दुनिया की तरफ रुख किया. लेकिन एक शादीशुदा और नए नवेले हीरो को हीरोइन मिलना मुश्किल हो रही थी. तब दिव्या भारती ने सुनील शेट्टी के साथ काम करने के लिए हामी भरी और दोनों बलवान फिल्म में साथ नजर आए, जो जबरदस्त हिट रही.

सुनील शेट्टी की बलवान फिल्म हिट तो रही लेकिन उसके बाद फिर उन्हें काम मिलना मुश्किल हो गया. तब तक उन्हें ये अंदाजा हो चुका था कि उन्हें फिल्मों में टिकना है तो एक्शन हीरो वाली पहचान बनानी होगी. लंबा चौड़े डील डौल वाले सुनील शेट्टी ने उसके बाद एक्शन हीरो की ट्रेनिंग लेना शुरू की. लेकिन ये काम वो अपने परिवार से छुप कर करते थे. एक्शन करते समय उन्हें कितनी भी चोट लगे वो परिवार वालों को नहीं बताते थे ताकि उन्हें टेंशन न हो. इस तरह छुपते छुपाते दर्द झेलते हुए वो एक्शन सीखते रहे और उसी के दम पर कामयाबी भी हासिल कर सके. इसके बाद सुनील शेट्टी को ऐसी स्टारडम मिली कि एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करने को तरसने लगीं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com