'द लंचबॉक्स' की एक्ट्रेस से बच्ची ने मांगे पैसे तो एक्ट्रेस ने दिया मास्क, और फिर...देखें Video

निमरत कौर (Nimrat Kaur) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची उनसे पैसे मांगने आती है और कार के पास आकर खड़ी हो जाती है.

'द लंचबॉक्स' की एक्ट्रेस से बच्ची ने मांगे पैसे तो एक्ट्रेस ने दिया मास्क, और फिर...देखें Video

निमरत कौर (Nimrat Kaur) से बच्ची ने मांगे पैसे

खास बातें

  • निमरत कौर से बच्ची ने मांगे पैसे
  • एक्ट्रेस ने बच्ची को दिया मास्क
  • निमरत कौर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना के बीच हर कोई सावधानी बरतता हुआ नजर आ रहा है. इन दिनों बॉलीवुड कलाकार भी घर से बाहर निकलते हुए मास्क लगाकर पूरी सावधानी बरतते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची उनसे पैसे मांगने आती है और कार के पास आकर खड़ी हो जाती है. बच्ची के पैसे मांगने के बाद एक्ट्रेस निमरत कौर ने जो किया, उसे लेकर सोशल मीडिया यूजर उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. उन्होंने बच्ची को पहले मास्क पकड़ाया और उसे पहनने की सलाह दी. 

निमरत कौर (Nimrat Kaur) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. खास यह है कि वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस सामान लेने बाहर निकली हैं. जब वह कार में वापस जाकर बैठती हैं तो एक बच्ची उनकी कार के पास आकर खड़ी हो जाती है और एक्ट्रेस से पैसे मांगती है. इस पर निमरत कौर बच्ची को मास्क पकड़ा देती हैं और कहती हैं कि मास्क पहनो. मास्क देने के बाद निमरत कौर ने बच्ची को कुछ पैसे भी दिए. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) ने अपनी एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया है. एक्ट्रेस 'द लंचबॉक्स' फिल्म में इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं. इस रोल के लिए फैंस ने उन्हें काफी पसंद भी किया. इसके साथ ही निमरत कौर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' मे भी मुख्य भूमिका अदा की थी, जिसने दर्शकों का खूब दिल जीता. फिल्मों के साथ-साथ निमरत कौर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काम किया है. वह लव शॉट्स और द टेस्ट केस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं.