निया शर्मा ने दोस्तों के साथ रोड पर किया धमाकेदार डांस, अब Viral हो रहा Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का यह डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने दोस्तों संग रोड पर डांस कर रही हैं.

निया शर्मा ने दोस्तों के साथ रोड पर किया धमाकेदार डांस, अब Viral हो रहा Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का डांस वीडियो

खास बातें

  • निया शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • रोड पर दोस्तों के साथ डांस करती आईं नजर
  • टीवी एक्ट्रेस हैं निया

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल के अलावा अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनका एक नया डांस वीडियो देखने को मिल ही जाता है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए निया (Nia Sharma Video) ने आज भी अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. निया (Nia Sharma) अपने इस वीडियो में 3 अन्य दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में निया ‘गो शॉटी (Go Shawty)' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) के इस डांस वीडियो पर फैन्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं. वे कमेंट्स के जरिये एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर निया ने अक्षय जैन को टैग करते हुए लिखा है, ‘मेरी डिमांड्स को पूरा करने के लिए शुक्रिया..यह मजेदार था'. निया की वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है, ‘OMG आप अमेजिंग लग रही हैं और आपका लुक किल कर रहा है'. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, ‘रोड में नाचना जरुरी है क्या'. इस तरह से निया के डांस वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ पिंक कलर की ड्रेस में डांस करते हुए देखी गई थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा था, ‘क्लब्स बंद हो गए, लेकिन आपकी अंतर आत्मा बाहर जाकर डांस करना चाहती है'. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें एकता कपूर के शो ‘नागिन 4 (Naagin 4)' में देखा गया था.