विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2022

अगले साल सलमान देंगे फैंस को तोहफा, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ होगी ईद पर रिलीज

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अगली फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली’ अगले साल यानी 2023 में ईद पर रिलीज होगी.

अगले साल सलमान देंगे फैंस को तोहफा, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ होगी  ईद पर रिलीज
सलमान की फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली' अगले साल ईद पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अगली फिल्म ‘कभी ईद, कभी दिवाली' अगले साल यानी 2023 में ईद पर रिलीज होगी. फिल्म मेकर्स ने आज यह ऐलान किया. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. माना जा रहा है कि यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. ‘कभी ईद कभी दीवाली' फरहाद सामजी बना रहे हैं, जो अपने भाई साजिद के साथ ‘हाउसफुल 3' के सह-निर्देशक थे. नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म निर्माता कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के जरिये फिल्म पर काम किया है.

इस फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस को लंबे समय से इंताजर था. भाईजान फैंस को ईद का तोहफा दिया है. इसलिए सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज होगी. सलमान के साथ नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक' भी ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर कमाल करने वाली है. दोनों की जोड़ी पहले भी किक में पसंद की गई.

 फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को उम्मीद है कि यह फिल्म पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. मेकर्स को काफी समय से रिलीज के लिए एक सही डेट का इंतजार था.   फिल्म में  साउथ स्टार, वेंकटेश और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग 15 मार्च से मुंबई में शुरू होगी और टीम चार से पांच महीने में कई स्थानों पर इसकी शूटिंग करेगी. इस साल सितंबर तक शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है जिसके बाद यह पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर आगे बढ़ेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
अगले साल सलमान देंगे फैंस को तोहफा, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ होगी  ईद पर रिलीज
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com