ना हाथ में चूड़ा ना मांग में सिंदूर, कुछ इस अंदाज में पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आईं नई-नवेली दुल्हन कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शादी के बाद हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आए. हालांकि कियारा आडवाणी के इस लुक की सोशल मीडिया पर जरूर चर्चा हो रही है.

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी अभी चर्चा में बनी हुई है. जहां दोनों अपनी शादी की रस्मों की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो वहीं फैंस के बीच उनकी नई नई तस्वीरें देखने का क्रेज बना हुआ है. इसी बीच शेरशाह कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ है. दोनों की वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं न्यूलीमैरिड कपल की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिलचस्प यह कि कियारा आडवाणी एकदम कूल लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि फैन्स जरूर उनके हाथ में चूड़े और मांग में सिंदूर को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

पैपराजी द्वारा शेयर किए वीडियो में मंगलवार को हवाई अड्डे पर शेरशाह कपल स्पॉट हुआ. ट्रैवल के लिए कियारा ने मैचिंग पैंट और हील्स के साथ व्हाइट टॉप पहना. इसके साथ उन्होंने एक हेडबैंड और एक गोल्डन बैग कैरी किया. दूसरी ओर, सिद्धार्थ सफेद पैंट और स्नीकर्स के साथ लैवेंडर स्वेटशर्ट में बेहद कूल लग रहे थे.

prrsf9c8

इस दौरान दोनों ने चश्मा लगाया हुआ था, जो फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है. एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात करते हुए दोनों के चेहरे पर मिलियन-डॉलर स्माइल देखने को मिली. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस दोनों की जोड़ी को दुआएं देते हुए हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

f6cfsq0g

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. हालांकि इस शादी में बॉलीवुड के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. लेकिन मुंबई में दिए ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के ज्यादात्तर सेलेब्स इस पार्टी का हिस्सा बनते दिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा वापस ​​काम पर लौट आए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई में निर्देशक शशांक खेतान के साथ धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा गया था.