Neha Kakkar ने पिंक लहंगे में कराया Photoshoot, ट्रेडिशनल लुक में दिखा सिंगर का क्यूट अंदाज- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पिंक लहंगे में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar ने पिंक लहंगे में कराया Photoshoot, ट्रेडिशनल लुक में दिखा सिंगर का क्यूट अंदाज- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिंक लहंगे में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के लुक ने खींचा सबका ध्यान
  • पिंक लहंगे में दिखा नेहा का जबरदस्त अंदाज
  • नेहा का लुक देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी गायकी से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने अंदाज और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. बॉलीवुड सिंगर अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पिंक लहंगे में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटोशूट के दौरान नेहा कक्कड़ का लुक और उनका अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. नेहा कक्कड़ ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का पिंक लहंगे में लुक देखने लायक है. उनका यह ट्रेडिशनल लुक देखकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फोटोशूट के दौरान नेहा कक्कड़ के पोज और उनके एक्सप्रेशंस भी बहुत क्यूट लग रहे हैं. इस गाने को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, "मेरा इश्क सूफियाना..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नेहा ने अपने वीडियो या फोटो से इस कदर सबका ध्यान खींचा हो. बॉलीवुड सिंगर अकसर अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे उनके फैंस ने एडिट किया था. इस वीडियो में भी नेहा का लुक कमाल का लग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ था. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की जोड़ी देखने को मिली थी. गाने में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला के रोमांटिक अंदाज और केमिस्ट्री ने दिल जीता ही था, साथ ही नेहा कक्कड़ की सिंगिंग ने भी फैंस पर छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि नेहा कक्कड़ और परमिश वर्मा का जल्द ही डायमंड दा छल्ला गाना भी रिलीज होने वाला है. इस गाने को लेकर भी फैंस में काफी एक्साइटमेंट है.