Neha Kakkar के नए लुक ने फैन्स को किया हैरान, पति के साथ डिनर डेट पर देख बोले- कंगना के साथ दिलजीत

हाल ही में नेहा कक्कड़ को पति रोहनप्रीत सिंह के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान नेहा कक्कड़ का लुक पहले से अलग नजर आया. कर्ली बालों में नेहा काफी ग्लैमरस दिख रही थीं, इसके बावजूद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Neha Kakkar के नए लुक ने फैन्स को किया हैरान, पति के साथ डिनर डेट पर देख बोले- कंगना के साथ दिलजीत

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के साथ ही अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वहीं पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ उन्हें अक्सर रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया जाता है. हाल में इस क्यूट कपल को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया, जहां रोहन और नेहा दोनों ऑल ब्लैक लुक में काफी स्टाइलिश लग रहे थे. हालांकि फैंन ने नेहा के इस लुक को देख हैरानी जाहिर की. वे अब वीडियो के सामने आने के बाद इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया. वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे से हाथों में हाथ डालें पोज करते हुए काफी प्यारे लग रहे हैं. लुक्स की बात करें तो रोहनप्रीत ने ब्लैक कलर के शर्ट के साथ सेम कलर का पैंट पहना और इसी रंग की पगड़ी भी लगाई. जबकि नेहा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट प्लाजो पहने नजर आ रही हैं. नेहा ने अपने कर्ली बालों को खुला रखा.

वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कई यूजर्स नेहा के लुक को लेकर कमेंट करते नजर आए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कंगना के साथ दिलजीत'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'मैगी हेयर'. वहीं कई फैंस नेहा की तारीफ करते भी दिखे. एक फैन ने लिखा, 'क्यूट और परफेक्ट कपल'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेरी फेवरेट'.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com