नेहा कक्कड़ ने लाल घाघरा पहन अपने संगीत सेरेमनी में किया भांगड़ा, Illegal Weapon गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) रेड कलर का घाघरा पहनकर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने लाल घाघरा पहन अपने संगीत सेरेमनी में किया भांगड़ा, Illegal Weapon गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने लाल घाघरा पहन किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपने संगीत सेरेमनी में धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

A post shared by ???????????????? ???????????????????????????? (@neheartritvi) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नेहा पंजाबी सुपरहिट सॉन्ग 'इल्लीगल वैपन (Illegal Weapon Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. वीडियो ने सिंगर ने व्हाइट कलर का क्राप टॉप पहना हुआ है., जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. 


संगीत सेरेमनी के अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी से जुड़ी बाकी रस्मों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. हल्दी से लेकर फेरे और रिसेप्शन तक के वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का अंदाज देखने लायक था. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को रिलेशनशिप के बारे में जानकारी दी थी. इससे पहले भी दोनों की शादी को लेकर काफी खबर आई थी. हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV SEHAT WEHAT: क्या है बच्चे पैदा करने की सही उम्र |  Best Age to Get Pregnant