Neha Kakkar ने शूटिंग के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए यूं दिया पोज, Video में रोहनप्रीत भी साथ आए नजर

'ख्याल रख्या कर' की शूटिंग का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बेबी बंप के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी पोज करते हुए नजर आ रहे हैं.

Neha Kakkar ने शूटिंग के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए यूं दिया पोज, Video में रोहनप्रीत भी साथ आए नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने साथ में दिया पोज

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शूटिंग के बीच बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया पोज
  • रोहनप्रीत सिंह भी साथ आए नजर
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का हाल ही में गाना 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हुआ है. गाने में नेहा कक्कड़ एक पत्नी और एक मां का किरदार अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. गाने ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इससे इतर हाल ही में ख्याल रख्या कर की शूटिंग से जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा कक्कड़ फेक बेबी बंप के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह भी पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहनप्रीत सिंह द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar) के इस शूटिंग वीडियो में नेहा कक्कड़ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नेहा कक्कड़ शूटिंग के बीच गोलगप्पे खाती हुई दिखाई दे रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.