Neha Kakkar ने 'लैला' सॉन्ग पर किया डांस, रोहनप्रीत सिंह भी यूं साथ देते आए नजर- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने 'लैला' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar ने 'लैला' सॉन्ग पर किया डांस, रोहनप्रीत सिंह भी यूं साथ देते आए नजर- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 'लैला' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने 'लैला' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • रोहनप्रीत सिंह भी साथ थिरकते आए नजर
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने गानों से तो लोगों के दिलों में जगह बनाई ही है, साथ ही वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ का वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ के गाने लैला सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि डांस में उनका साथ देने के लिए उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ आ जाते हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 12 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस नेहा कक्कड़ के डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में 'लैला' सॉन्ग की शुरुआत में नेहा कक्कड़ जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई देती हैं. कुछ देर बाद रोहनप्रीत सिंह भी वहां आ जाते हैं और नेहा कक्कड़ के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं. गाने पर डांस करने के साथ-साथ नेहा कक्कड़ के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नाच मेरी लैला लैला, क्या गाना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.