नेहा कक्कड़ ने 'लूडो' गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिंगर 'लुडो' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने 'लूडो' गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने 'लुडो' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) उन सेलेब्स में से हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ जितना अपने सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वो डांस और कॉमेडी करने में भी माहिर हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के गाने हमेशा ही धूम मचाते हैं. सिंगर के अकसर पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में नेहा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ 'लूडो (Ludo Song)' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. नेहा और मेल्विन के इस वीडियो को फिल्मी डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सिंगर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.