Neha Kakkar गाना सुनकर नहीं कर पाईं कंट्रोल, अपनी शादी में 'दम दम मस्त' पर यूं झूमकर किया डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी से जुड़ा एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें रेड लहंगा पहन नेहा कक्कड़ शानदार अंदाज में दम दम मस्त सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar गाना सुनकर नहीं कर पाईं कंट्रोल, अपनी शादी में 'दम दम मस्त' पर यूं झूमकर किया डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 'दम दम मस्त' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी में झूमकर किया डांस
  • 'दम दम मस्त' पर यूं थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वहीं, हाल ही में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ा एक और वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें रेड लहंगा पहन नेहा कक्कड़ शानदार अंदाज में दम दम मस्त सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने इस वीडियो में जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी के समय उनकी दोस्त गाना गा रही थीं तो वहीं नेहा कक्कड़ खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और जबरदस्त अंदाज में उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया. वीडियो में लहंगा पहने दुल्हन के लिबास में भी नेहा कक्कड़ शानदार अंदाज में भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कड़ के वीडियो ने इस कदर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी शादी के कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी. उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आप मेरे हो..." नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने में भी नजर आए हैं, जिसका नाम है नेहू दा व्याह. इस गाने में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी कमाल की लग रही है. फैंस भी उनके सॉन्ग नेहू दा व्याह को खूब पसंद किया.