नेहा धूपिया और अंगद बेदी का पुराना Video हुआ Viral, इस अंदाज में मस्ती करते आ रहे नजर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने आज दिल्ली में अचानक शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया. लेकिन दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी गजब की केमिस्ट्री दिख रही है.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी का पुराना Video हुआ Viral, इस अंदाज में मस्ती करते आ रहे नजर

Neha Dhupia Wedding: अंगद और नेहा का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा-अंगद बने पति-पत्नी
  • दिल्ली में गुरुद्वारे में की शादी
  • कुछ क्रिकेटर भी रहे मौजूद
नई दिल्ली:

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने आज दिल्ली में अचानक शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया. नेहा और अंगद ने ट्विटर के जरिये अपनी शादी का ऐलान किया और इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होने लगीं. यही नहीं, नेहा और अंगद की शादी में कई पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हुए. लेकिन सोशल मीडिया पर नेहा और अंगद का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नेहा और अंगद एक पार्टी में हैं और दोनों 'क्वीन' के गाने 'लंदन ठुमकदा' पर जमकर नाच रहे हैं, और दोनों की कैमिस्ट्री खूब जम रही है.

अंगद बेदी की हुईं नेहा धूपिया, देखें शादी का 1st Video और Wedding Album
 


Video: सोनम कपूर की शादी में हुआ ऐसा चमत्कार जो पहले न हुआ न होना Possible, ये रहा सबूत

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के बीच काफी समय से दोस्ती चली आ रही थी. दोनों की एक साथ कई तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर आई हैं. ऐसी ही तस्वीरें और वीडियो अब खूब वायरल हो रहे हैं.  

सलमान खान ने मुंह में पल्लू दबाकर किया डांस, ताली बजाने लगी ये एक्ट्रेस; देखें Video
 

Bhabiji Ghar Par Hain!: मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने को मजबूर अनिता भाभी, बताई आपबीती

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के हैं और उन्होंने मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग में भी हाथ आजमा रखा है. अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की युवा तेवर वाली फिल्म 'फालतू' से बॉलीवुड में कदम रखा था. अंगद 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म 'सूरमा' है. जबकि नेहा ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने 2003 में 'कयामत' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. नेहा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन फिल्में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं. उन्होंने टीवी पर भी हाथ आजमाया और इन दिनों वे रोडीज में नजर आ रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com