नीतू कपूर के बर्थडे पर 'कपूर फैमिली' की लेटेस्ट PHOTO वायरल, करिश्मा की बेटी और बेटे का नया लुक देख फैन्स हुए हैरान

नीतू कपूर ने फैमिली लंच की जो फोटो शेयर की, उसमें करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और बेटे कियान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस लेटेस्ट फोटो में करिश्मा की बेटी और बेटे का लुक बदला-बदला दिखाई दिया.

नीतू कपूर के बर्थडे पर 'कपूर फैमिली' की लेटेस्ट PHOTO वायरल, करिश्मा की बेटी और बेटे का नया लुक देख फैन्स हुए हैरान

नीतू कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो

नई दिल्ली :

नीतू कपूर ने 8 जुलाई, 2022 को अपना 64वां जन्मदिन मनाया. इस खास दिन को पूरे कपूर परिवार ने मिलकर और भी खास बना दिया. नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा के साथ अपने बर्थडे को लंदन में सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटोज को नीतू और रिद्धिमा कपूर ने अपने-अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. इन फोटोज में नीतू कपूर बेहद खुश नजर आई थीं. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अपने बर्थडे पर अपने पूरे परिवार के साथ लंच पर भी गई थीं. नीतू कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर जो लेटेस्ट फोटो शेयर किया है, उसमें वे करिश्मा कपूर और उनके दोनों बच्चे समायरा-कियान, करीना कपूर और तैमूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, सैफ अली खान और रीमा जैन के साथ दिखाई दे रही हैं. 

इस फोटो में नीतू कपूर उस रेस्टोरेंट के बाहर पोज देती हुई नजर आयीं, जहां वे अपने बर्थडे पर इन सबके साथ टेस्टी लंच एन्जॉय करने पहुंची थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा, "फैमिली के साथ बर्थडे लंच". इस कैप्शन को लिखते हुए नीतू कपूर ने आंखों में प्यार और दिल वाले इमोजी भी बनाए. गौरतलब है कि नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर आलिया और रणबीर से सबसे खास तोहफा मिला है. हाल ही में अलिया भट्ट की प्रेगनेंसी काफी चर्चा में रही थी. आने वाले कुछ महीनों में जल्द ही नीतू कपूर दादी बन जाएंगी.

नीतू कपूर ने फैमिली लंच की जो फोटो शेयर की, उसमें करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और बेटे कियान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस लेटेस्ट फोटो में करिश्मा की बेटी और बेटे का लुक बदला-बदला दिखाई दिया. इस फोटो में दोनों पहले की तुलना में काफी बड़े और यंग दिखाई दिए. फोटो में समायरा करिश्मा के बगल में और कियान मासी करीना के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "करिश्मा की बेटी और बेटा कितने बड़े हो गए. लेकिन करिश्मा अब भी वैसी ही दिखती है". 

VIDEO: धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए अनिल कपूर, कैमरे को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com